टॉप न्यूज़

महाराष्ट्र सियासी घमासान : उद्धव ठाकरे की मुश्किलों के बीच पुष्पा स्टाइल में दिखीं सांसद नवनीत राणा

नवनीत राणा मीडिया के कैमरों के सामने पुष्पा स्टाइल में दिखीं। उनकी ओर से कोई टिप्पणी नहीं की गई, लेकिन उनकी इस अदा को शिवसेना में जारी अंतर्कलह और उद्धव सरकार पर आए संकट से जोड़कर देखा जा रहा है।

मुंबई: महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार पर छाए संकट के बादलों के बीच अमरावती की सांसद नवनीत राणा बीते शुक्रवर को दिल्ली में पुष्पा स्टाइल में नजर आई हैं। जी दरअसल यहाँ एनडीए की राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू के नामांकन के मौके पर नवनीत राणा भी पहुंचीं और इसी बीच मीडिया के कैमरों के सामने पुष्पा स्टाइल में दिखीं। इस दौरान उनकी ओर से कोई टिप्पणी नहीं की गई, लेकिन उनकी स्टाइल को शिवसेना में जारी अंतर्कलह और उद्धव सरकार पर आए संकट से जोड़कर देखा जा रहा है। आप सभी जानते ही होंगे उद्धव ठाकरे के घर के बाहर हनुमान चालीसा पढ़ने का ऐलान करने के चलते वह विवादों में आ गई थीं और उन्हें अपने विधायक पति रवि राणा के साथ जेल तक जाना पड़ गया था।

हालाँकि अब वह खुश नजर आ रहीं हैं। वहीं दूसरी तरफ उद्धव ठाकरे के खिलाफ एकनाथ शिंदे की ओर से बगावत किए जाने के बाद भी नवनीत राणा की टिप्पणी आई थी। जी दरअसल उनका कहना था कि, ‘मैंने महाराष्ट्र से संकट को टालने के लिए 11 बार हनुमान चालीसा का पाठ किया है।’ इसी के साथ नवनीत राणा ने महाराष्ट्र के राजनीतिक संकट पर मीडिया से बात करते हुए कहा था, ‘मैंने 11 बार हनुमान चालीसा का पाठ किया है ताकि महाराष्ट्र को संकट से बचाया जा सके। मुझे तो संकटमोचक से ही उम्मीद है कि वह राज्य को इस संकट से बचाएंगे। यह सरकार तो अपने ही कर्मों से गिर जाएगी।’

इस समय शिवसेना में मची कलह के बीच राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने भी तंज कसने वाले पोस्टर लगाए हैं। जी हाँ और मराठी में लिखे गए पोस्टर में लिखा है, ‘अब आपको कैसा महसूस हो रहा है?’ वहीं इस पोस्टर में आक्रामक अंदाज में राज ठाकरे की तस्वीर नजर आ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button